देश

धारचूला में 2 साल के मासूम बच्चे की धारदार हथियार से की हत्या

पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ कोतवाली धारचूला में आईपीसी की धारा 302 एवं 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई।

धारचूला के गर्गुवा गांव मैं दो साल के मासूम की जान लेने वाले गगन सिंह ने उसी परिवार में खून बहा दिया जहां वह भी पला बढ़ा था। वह बचपन में अपने जीजा स्व. भीम सिंह के घर में रहता था। भीम सिंह और उनके छोटे भाई वंश के दादा कुशल सिंह कुंवर का मकान एक साथ है। ऐसे में गगन सिंह का दोनों घरों में बराबर दखल था। बाद में वह इसी घर में रहकर मजदूरी करता था। धारचूला के गर्गुवा गांव के सोप तोक निवासी कुशल सिंह कुंवर के बड़े भाई स्व.भीम सिंह का कोट छापरी दार्चुला नेपाल निवासी साला गगन सिंह रविवार को अपनी दीदी कैंची देवी के घर आया था। बताया जा रहा है कि कैंची देवी और कुशल सिंह कुंवर के परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हुआ था। सोमवार को दिन में जब कुशल सिंह की बहू कविता देवी पत्नी रमेश सिंह कुंवर आंगन में अपने दो साल के बेटे वंश की मालिश कर रही थी तभी सनकी गगन सिंह ने मासूम वंश को धारदार हथियार से काट दिया। बचाव के लिए आए कुशल सिंह को भी उसने गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ कोतवाली धारचूला में आईपीसी की धारा 302 एवं 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वंश के दादा कुशल सिंह को गंभीर हालत में एसटीएच हल्द्वानी भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button