देश

आज का राशिफल : शुक्र का मकर राशि में प्रवेश

आज का राशिफल : शुक्र का मकर राशि में प्रवेश

मेष:

आज का राशिफल 27 फरवरी दिन रविवार को चंद्रमा का संचार धनु उपरांत मकर राशि में होगा। आज ही मकर राशि में शुक्र का भी प्रवेश हो रहा है। मकर राशि में शुक्र योगकारक ग्रह होने से बहुत ही शुभ फलदायी होता है। ऐसे में आज का दिन मकर राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ और लाभदायी रहेगा। अन्य सभी राशियों के लिए आज दिन कैसा रहने वाला है, देखें क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे।

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। धन का निवेश शुभ रहेगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्यशाली रहेगा। आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। इस समय आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा।

आज भाग्य 92 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे। हमेशा अपनी सकारात्मक सोच रखें। दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा।

भाग्य आज 89 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के आज अच्‍छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। काफी लोगों से आज वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे। कार्यक्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं, किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वाले आज के दिन अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। आज आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा तथा आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोचसमझकर बोलें।

भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों का व्यवहार आज बड़ा ही सौम्य रहने वाला है, व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा। आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे तथा किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा। छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वाले आज चुस्ती-फुर्ती के साथ अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी।

आज भाग्य 72 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा। आज दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। छात्रों का प्रदर्शन शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा रहेगा, गुरुओं का सहयोग मिलेगा। आज सेहत सामान्य रहने वाली है।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। सफ़ेद वस्तुओं का दान करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है। किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी परन्तु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं। आज का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है।

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वाले आज के दिन अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। आज कोई दान पुण्य कर सकते हैं। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वाले आज अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा। किसी को उधार देने से बचें। व्यवसाय तथा धन के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों का आज बेवजह किसी से मनमुटाव होगा। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय आज अच्छी सफलता मिलेगी। परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा। बच्चों के साथ आप ख़ुशी के पल बिताएंगे। रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा। मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य आज प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button