क्राइमपंजाब

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के मामले में नया खुलासा !!

सिद्धू मूसेवाला ने भी हत्या से पहले एक वीडियो में यह बात कही थी कि उसके घरवालों का नंबर कई अपराधियों तक पहुंच गया है और अब उन्हें धमकियां दी जा रही हैं ।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के मामले में नया खुलासा हुआ है। मूसेवाला के कत्ल से पहले की एक कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है। इसमें मूसेवाला के पिता को धमकियां दी गई हैं। उन्हें धमकाया गया कि उनका बेटा लाइव आकर गलत बातें बोलता है, उसे समझा लो। यह कॉल रिकॉर्डिंग असली है या नहीं और कब की है… पंजाब पुलिस का IT विंग इसकी जांच में जुट गया है। सिद्धू मूसेवाला ने भी हत्या से पहले एक वीडियो में यह बात कही थी कि उसके घरवालों का नंबर कई अपराधियों तक पहुंच गया है और अब उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। इसके अलावा उसके शो के इन्क्वायरी नंबर पर भी कॉल कर धमकियां दी जा  रही है।                                                                        सिद्धू मूसेवाला के  पिता  से  फोन पर हुई थी यह बातचीत…

धमकी देने वाले ने बलकौर सिंह से पूछा कि मूसेवाला का बाप बलकौर सिंह बोल रहा है? इसके जवाब में बलकौर सिंह ने पूछा कि तुम कौन हो? धमकी देने वाले ने कहा- बात समझा ले मूसेवाला को, लाइव पर कुछ नहीं निपटेगा। गालियों से बात नहीं बनेगी। जब कोई इसके गांव आता है तो यह अपनी बूढ़ी मां को आगे कर देता है कि तू माफी मांग ले। बलकौर सिंह ने धमकी देने वाले से कहा कि तू गांव आजा। इस पर धमकी देने वाला बोला- ‘गांव में तो मूसा भी शेर होता है। अपने गांव में सब शेर होते हैं। तू आजा मेरे गांव। मूसेवाला का लाइव में आकर गालियां देने का क्या मतलब है? यही संस्कार दिए हैं अपने बेटे को। बदमाशी वाली बातें सिखाई हैं, इसे अच्छे संस्कार दो। धर्म और कौम की बात करे।’ बलकौर सिंह ने पूछा कि मूसेवाला ने किसे गलत बोला है, किसका नाम लिया है? इस पर धमकी देने वाले ने कहा कि जिस दिन उसने किसी का नाम ले लिया तो कोई उसे छोड़ेगा नहीं। धमकी देने वाले ने कहा- ‘कंपनी वाले नंबर पर मूसेवाला ने मेरे नंबर ब्लॉक करवा दिया। वो बदमाशी वाली बात करता है। कहता है मुझ पर संजय दत्त वाला केस पड़ गया। मूसेवाला को टाडा का पता है।’ इतना सुनने के बाद मूसेवाला के पिता भड़क गए और उन्होंने धमकी देने वाले को गालियां दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button