उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर तमंचे की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, 2 करोड रुपए की मांगी फिरौती

अपराधियों ने पूरे घर को खंगाला तथा 7 लाख की नकदी के साथ 20 तोला सोना लूट लिया।

उत्तराखंड के देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। घर में लूटपाट की इसके बाद चाचा-भतीजे का अपहरण करके कार से ले जाने लगे।

दोनों का मोबाइल भी उन्होंने कब्जे में ले लिया। मगर मोबाइल पर उन्होंने कुछ ऐसा देख लिया कि डर के मारे चाचा-भतीजे को जंगल में ही छोड़कर बदमाश भाग गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है।

मामला देहरादून के बसंत विहार स्थित पॉश इलाके का है। यहां पर्ल हाइट अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-614 में रहने वाले विकास त्यागी का इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस है। विकास का परिवार देहरादून में रहता है। प्राप्त खबर के अनुसार, शनिवार को दिनदहाड़े हथियारों से लैस 3 बदमाश विकास त्यागी के घर में घुस गए। लगभग 2 से 3 घंटे तक उन्होंने पूरे परिवार को चाकू तथा तमंचे के बल पर बंधक बनाकर रखा। इसके चलते अपराधियों ने पूरे घर को खंगाला तथा 7 लाख की नकदी के साथ 20 तोला सोना लूट लिया। इसी के साथ बदमाश बिजनेसमैन विकास त्यागी के बेटे हार्दिक और भाई का अपहरण कर साथ ले गए। विकास त्यागी के छोटे बेटे हार्दिक ने बताया कि बदमाश जब तमंचे के बल पर मुझे और चाचा को अपहरण कर साथ ले जा रहे थे तो वे सभी हमारे फोन चेक कर रहे थे। फोन में बदमाशों को देहरादून SSP अजय सिंह के साथ हार्दिक का फोटो दिख गया।

तत्पश्चात, अपराधियों ने मुझे और चाचा को उत्तराखंड का बॉर्डर क्रॉस होने के पश्चात् यूपी सहारनपुर के सुंदरपुर में छोड़ दिया। इसी के साथ धमकी दी कि 7 दिनों के अंदर 2 करोड़ की फिरौती नहीं दी तो जान से मार देंगे। फिर, पुलिस को कंट्रोल रूम पर पूरे मामले की खबर दी गई। खबर प्राप्त होने के बाद एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों से बातचीत की। इस के चलते कुछ पुरानी रंजिश की बात सामने आई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button