देश

योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव पंचूर में लोग खुशी में झूम रहे

उनके दोबारा सीएम बनने पर उनकी मां जहां उत्साहित नजर आई वहीं उनकी बहन भावुक हो गई

योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। उनके इस भव्य शपथ ग्रहण पर देशभर के लोगों की नजरें हैं। पीएम मोदी सहित तमाम बड़ी हस्तियां उनके इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंच रहे हैं। वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंच गए हैं।
एक ओर जहां योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण का उल्लास यूपी में जोर-शोर से दिखाई दे रहा है। वहीं उत्तराखंड में भी उनके पैतृक गांव पंचूर में लोग झूम रहे हैं। उनके दोबारा सीएम बनने पर उनकी मां जहां उत्साहित नजर आई वहीं उनकी बहन भावुक हो गई।
बेटे की दोबारा ताजपोशी से उत्साहित मां की आंखों में खुशी के आंसू भी दिखे। योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी ने अपने बेटे के लिए प्रार्थना की। और कहा कि वह हमेशा ऐसे ही अच्छा काम करेगा और लोगों से खूब प्यार और सम्मान पाएगा। योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर जहां लखनऊ तैयार है तो वहीं उत्तराखंड के पौड़ी जिले के गांव पंचुर में भी उनके घर पर जश्न मनाया जा रहा है।
योगी आदित्यनाथ की बहन शशि अपने भाई को दोबारा सीएम बनता देख बहुत खुश है। उन्होंने एक इच्छा जाहिर की है। गढ़वाली बोली में उन्होंने भाई से एक अनुरोध किया है। वह चाहती हैं कि योगी आदित्यनाथ एक बार घर आएं।  मां बहन और भाइयों से मिले। उसके बाद वह फिर अपना कामकाज देखें।
योगी आदित्यनाथ की बहन ने यूपी के लोगों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यूपी ने जनता ने उनके भाई को जो प्यार दिया है, उसके लिए वह जनता की आभारी है। उनके भाई आगे भी अच्छा काम करेंगे और लोगों से किए वादों को पूरा करेंगे।
यूपी की दोबारा कमान संभालने वाले योगी आदित्यनाथ की जन्मभूमि उत्तराखंड में लोग उनकी ताजपोशी से बेहद खुश हैं। पौड़ी जिले के गांव पंचुर में उनके घर पर जश्न  मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी टीवी पर ही बेटे को देखने के लिए बैठी हैं।
उनके पैतृक गांव पंचूर में ग्रामीणों ने उनके घर पर पहुंचकर परिजनों को बधाई दी। उनकी मां सावित्री देवी को लोग बधाईयां दे रहे हैं। वहीं यहां योगी आदित्यनाथ के समर्थक आतिशबाजियां करने के साथ ही मिठाइयां बांट रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button