देश

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा हाय-हाय के साथ लगाए सोनिया हाय-हाय के नारे

बोकारो में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उमेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा के विरोध में मशाल जुलूस निकाला गया था

झारखंड: बोकारो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी हाय-हाय के नारे लगाए. इस दौरान जिला अध्यक्ष भी हाय-हाय के नारे लगाते रहे. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं में से किसी ने इस तरह की नारेबाजी का विरोध नहीं किया. अब सोनिया गांधी हाय-हाय के लगे नारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको लेकर भाजपा ने भी मामले में चुटकी ली है. दरअसल, बोकारो में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उमेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा के विरोध में मशाल जुलूस निकाला गया था. इस दौरान कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ नारे लगा रहे थे. जैसे ही मशाल जुलूस का जत्था नया मोड़ के पास पहुंचा, तो कार्यकर्ताओं ने भाजपा हाय-हाय के साथ सोनिया हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान मौजूद लोगों इसका विरोध नहीं किया.

जिला अध्यक्ष उमेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि मैं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए लगे हुए हैं. उधर, बोकारो जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की अगुवाई में इस तरह की हरकत की जा रही है. ये लोग कांग्रेस को कमजोर करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

वायरल वीडियो को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष भरत यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस में सिर्फ विरोध का सुर भरा हुआ है. ये लोग भाजपा का विरोध करते-करते अपने नेताओं का भी विरोध करने लगे हैं. वो विरोध किस व्यक्ति का कर रहे हैं, किस काम का कर रहे हैं, इससे उनको कोई लेना देना नहीं है. उन्हें बस विरोध करना है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 31 मार्च को संभाग स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित करने अजमेर पहुंचे थे. कार्यक्रम स्थल पर सीएम के पहुंचते ही तेज बारिश होने लगी और ओले गिरने लगे. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता जिन कुर्सियों पर बैठे थे, उन्हें ही छाता बनाकर वहां से रवाना हो गए. इसी बीच एक कार्यकर्ता ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से यह कुर्सियां उल्टी हुई हैं, उसी तरह यह सरकार भी उलट चुकी है. इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button