वह तब तक प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे, जब तक वह सक्षम हैं और जब तक देश की जनता उन्हें चाहेगी : राजनाथ सिंह – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

वह तब तक प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे, जब तक वह सक्षम हैं और जब तक देश की जनता उन्हें चाहेगी : राजनाथ सिंह

0

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी न केवल तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे बल्कि वो चौथा कार्यकाल पूरा करेंगे।उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, “स्वाभाविक रूप से देश की जनता मोदीजी की ओर देखती है। लोगों के बीच उनका यह एक बड़ा आकर्षण है। देश के लोग हमारे साथ हैं। वह कहीं नहीं जा रहे हैं। वह अपनी जगह पर यथावत रहेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव के बाद उनका तीसरा कार्यकाल होगा और वह अपना चौथे कार्यकाल भी सफलतापूर्वक पूरा करेंहे। वह तब तक प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे, जब तक वह सक्षम हैं और जब तक देश की जनता उन्हें चाहेगी।”

राजनाथ सिंह ने भी पार्टी के साथ विश्वास जताया है कि भाजपा के नेतृत्व वाला राजग लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें हासिल करेगा, जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और कार्यकाल पूरा करने का मौका मिलेगा। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने खुद के लिए 370 सीटों का लक्ष्य रखा है।भाजपा नेता सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक में ”प्रचंड बहुमत” हासिल करेगी और केरल तथा तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा 2026 के विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में सरकार बनाने का प्रयास कर रही है।लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने कहा, “हम दक्षिण भारत में अच्छी संख्या में सीटें जीतेंगे, हम कर्नाटक में जीत हासिल करेंगे। एक सीट अजीब हो सकती है लेकिन हम कर्नाटक में जीत हासिल करेंगे।”कई राजनीतिक नेताओं के पाला बदलने और भाजपा में शामिल होने के बीच केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि अगर कोई उनके ‘परिवार’ में शामिल होना चाहता है तो यह गलत नहीं है।उन्होंने कहा, “अगर कोई हमारे परिवार में आना चाहता है तो हम विरोध क्यों करेंगे? हमारा संदेश कहीं से भी कमजोर नहीं हो रहा है। हम विचारधारा, कुछ कार्यक्रमों और एक निश्चित लक्ष्य के साथ काम करते हैं। हम एक विकसित भारत बनाना चाहते हैं और सभी लोग उसका स्वागत करते हैं।”मालूम हो कि हाल के दिनों में अशोक चव्हाण, गौरव वल्लभ, विजेंदर सिंह और नवीन जिंदल सहित कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में लगातार दो जीत दर्ज की हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उसे बड़ा बहुमत मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed