लोग युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जाएगा : सीएम योगी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

लोग युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जाएगा : सीएम योगी

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लोकभवन में   विभिन्न विभागों में करीब 18 सौ पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने भ्रष्टाचार करने वालों को खुली चेतावनी दी.पुलिस भर्ती परीक्षा में कथित प्रश्नपत्र लीक मामले पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो लोग युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जाएगा. उन्होंने कहा भविष्य के साथ खिलवाड़ करना राष्ट्रीय पाप है. ऐसे में आरोपियों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा कि वो न घर के रहेंगे न घाट के. सीएम ने कहा कि इन लोगों पर ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो दूसरों के लिए नजीर बनेगी और लोग उसे हमेशा याद रखेंगे.

सीएम योगी ने कहा कि कि युवाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार का संकल्प है नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी ईमानदारी के साथ हो. बेईमानी होने से युवा वर्ग पलायन करने पर मजबूर होता है. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने पहले भी जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं और अभी भी ऐसे मामलों में सख्ती से निपटा जाएगा. सीएम ने कहा युवाओं के भविष्य के साथ खिड़वाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.कार्यक्रम में सीएम योगी ने यनित युवाओं को शुभकामनाएं दी. इस दैरान पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम का विजन ही डबल इंजन सरकार का मिशन भी है. उन्होंने कहा कि हर नौजवान युवा को निष्पक्षता के साथ उसका अधिकारी मिले सरकार इसके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. यही वजह है कि राज्य में पिछले 7 साल में 6 लाख से ज्यादा युवाओं को नौकरियां मिली हैं और आगे भी ये प्रक्रिया जारी रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed