पुलिस की कार्रवाई से नशा तस्करों में खलबली , पुलिस ने 6 नशा तस्करों को गांजे के साथ किया गिरफ्तार – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

पुलिस की कार्रवाई से नशा तस्करों में खलबली , पुलिस ने 6 नशा तस्करों को गांजे के साथ किया गिरफ्तार

0

कोटद्वार: जनपद पौड़ी क्षेत्र के धुमाकोट थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 नशा तस्करों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पौड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता  के निर्देश पर धुमाकोट पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग क्षेत्र से तस्करों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

धुमाकोट थाना प्रभारी के अनुसार चेकिंग के दौरान दीपक कुमार 4 किलो, अनिल कुमार थापा 4 किलो गांजे के साथ हिपड़न मैदान के पास से गिरफ्तार किया गया. दोनों तस्कर पौड़ी जनपद के लैंसडाउन तहसील के रहने वाले हैं.

धुमाकोट थाना क्षेत्र में ही मुखबिर की सूचना पर संघन चेकिंग में बीरू उर्फ बीरेंद्र सिंह को 5 किलो, गोपी 4 किलो, रामा 4 किलो, विमला देवी 4 किलो गांजे के साथ पंचायत घर ग्राम ड़डोली धुमाकोट से गिरफ्तार किया गया. जिसमें से बीरू पौड़ी थलीसौड़ का रहने वाला है जबकि तीन हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस ने सभी नशा तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed