देहरादून पुलिस ने रेस कोर्स में हुई लूट का किया खुलासा , चार आरोपी गिरफ्तार – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

देहरादून पुलिस ने रेस कोर्स में हुई लूट का किया खुलासा , चार आरोपी गिरफ्तार

0

देहरादून  पुलिस ने बुधवार को रेसकोर्स क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा कर दिया है. इस लूट में 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है.उनके पास से 12 लाख रुपये, बेशकिमती घड़ियां, रिवाल्वर और अन्य सामान बरामद किया है.

वरिष्ठ पुलिस  अधीक्षक ने आज प्रेसवार्ता में बताया कि गत 28 नवंबर को सरदार गुरमिन्दर सिंह सरना ने नेहरू कालोनी थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि उस दिन वह प्रात: साढ़े चार बजे के आसपास अपने घर से प्रात:कालीन भ्रमण पर निकले थे कि तभी तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें अचानक दबोच लिया. उन्हें घर के अन्दर ले जाकर बन्धक बनाकर उनके साथ असलहों के दम पर मारपीट की और हाथ पैर बाँधकर उनके घर से करीब 04 लाख रुपये लूट ले गए. साथ ही साथ आरोपित इगनिस कार सं. यूके-07-एफजी-6589 व 06 महंगी घड़ियां करीब 12 लाख की असलहों के दम पर लूट कर ले गये.

पुलिस  ने पांच टीमों का गठन कर घटना का अनावरण कर दिया है. इससे पहले पुलिस  की टीमें उत्तराखण्ड,राज्यों हरियाणा , दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब  व चंडीगढ़ गई थीं. गठित टीमों ने घटनास्थल के आस-पास तथा मार्ग के करीब 700 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखे. मेरठ  के कुछ लोग इसमें हो सकते हैं और की रात्रि आरोपित अतुल राणा को मेरठ  से गिरफ्तार किया गया. उसके अन्य सहयोगियों सुशील कुमार, अमृत तथा दीपक को को आशा रोडी देहरादून  से गिरफ्तार किया गया. उनके पास से लूट का माल तथा अवैध हथियार बरामद किये गये. घटना से पूर्व आरोपितों ने ग्रेटर नोएडा उप्र में एक डाक्टर का अपहरण कर पांच करोड़ की फिरौती मांगी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed