डीएवी पीजी कॉलेज देहरादून में 24 दिसंबर को होने जा रहे छात्रसंघ चुनाव के लिए NSUI ने किया अपना संकल्प पत्र जारी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

डीएवी पीजी कॉलेज देहरादून में 24 दिसंबर को होने जा रहे छात्रसंघ चुनाव के लिए NSUI ने किया अपना संकल्प पत्र जारी

0

देहरादूनः उत्तराखंड में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन यानी एनएसयूआई ने डीएवी पीजी कॉलेज देहरादून में 24 दिसंबर को होने जा रहे छात्रसंघ चुनाव को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी किया है. एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी समेत तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में संकल्प पत्र जारी किया है.

डीएवी पीजी कॉलेज में एनएसयूआई अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अंकित बिष्ट  ने बताया कि छात्र छात्राओं को महाविद्यालय में फ्री पार्किंग उपलब्ध कराना प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा. इसके अलावा एनएसयूआई नई इलेक्ट्रिक एसी बसों में छात्रों के लिए निशुल्क पास की सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही महाविद्यालय के हॉस्टल को पुनः सुचारू रूप से संचालित करवाना भी संकल्प पत्र में शामिल है.

उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति के नए पाठ्यक्रमों की पुस्तकों की उपलब्धता कराना भी उनकी प्राथमिकता में है. इसके अलावा महाविद्यालय की लाइब्रेरी में छात्र छात्राओं के लिए 24 घंटे लाइब्रेरी खोले जाने का भी उनका संकल्प है. अंकित बिष्ट का कहना है कि वह एबीवीपी के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी को किसी भी चुनौती के रूप में नहीं देख रहे हैं, क्योंकि एनएसयूआई मुद्दों के दम पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि एबीवीपी ने छात्र हितों को लेकर अभी तक कोई घोषणा या संकल्प पत्र जारी नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed