खटीमा में अनोको विकास के कार्य किए जा रहे है जो निरंतर जारी रहेंगे – मुख्यमंत्री – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

खटीमा में अनोको विकास के कार्य किए जा रहे है जो निरंतर जारी रहेंगे – मुख्यमंत्री

0

खटीमा | मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी केआई टी एम कॉलेज में आयोजित कवि सम्मेलन का फीता काटकर व दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर श्री धामी ने नेशनल हाइवे से कॉलेज तक सड़क बनाने की घोषणा की।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कॉलेज के छात्राओ को बधाई देते हुए कहा कि हमारी सरकार के लिए अनेकों कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि खटीमा में अनोको विकास के कार्य किए जा रहे है जो निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति की महिलाओं द्वारा हस्तशिल्प के छेत्र में कार्य कर रही है उनके प्रशिक्षण के लिए खटीमा आईटीआई में व्यवस्था की जायेगी। उन्होने कहा कि आश्रम पद्धति विद्यालय का उच्चीकरण का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खटीमा में पुस्तकालय की व्यवस्था की जायेगी। उन्होंने कहा कि जल भराव से निजात के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो विकास के कार्य प्रारम्भ किया है उसे शीघ्र पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमारे प्रदेश में जी 20 की पहली बैठक 28 मार्च से रामनगर में होने जा रही है। उन्होंने कहा कि जी 20 की तीन बैठक प्रदेश में की जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अनेकों कार्य किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि सीमांत क्षेत्र शिक्षा का हब बने इसके किए यह अनेकों कार्य किए जा रहे है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कॉलेज द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी व छात्र छात्र छात्र द्वारा बनाए गए व्यंजनों का अवलोकन किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, प्रदेश मंत्री विकाश शर्मा, जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, डीएफओ संदीप कुमार, सीडीओ विशाल मिश्रा, कुलपति जगत सिंह बिष्ट, निदेशक कमल बिष्ट, प्रो देवेंद्र बिष्ट, मंडी चेयरमैन नंदन सिंह, उपाध्यक्ष किसान आयोग राजपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed