उत्तराखंड

कांग्रेस अध्यक्ष जनता के बीच केवल मोदी चालीसा का पाठ करते रहे, लेकिन कोई विश्वसनीय बात नही कह पाए : महेंद्र भट्ट

कांग्रेस ने समावेशी विकास किया होता तो उसे आज जनता के सामने गिडगिड़ाने की जरूरत नही होती

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की रैली को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने निराधार बताया। उन्होने कहा  कि आज जनता का झुकाव भाजपा की ओर है और उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकासपरक नीति पर भरोसा है। कांग्रेस अध्यक्ष जनता के बीच केवल मोदी चालीसा का पाठ करते रहे, लेकिन कोई विश्वसनीय बात नही कह पाए।

भट्ट ने कहा कि मोदी महामानव हैं और विकास के लिए अवतरित हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें किसी अवतार से संबोधित कर रहे थे, लेकिन व्यंग्य में विषैले बोल भी बोल रहे थे। खरगे एक ओर लोकतंत्र की दुहाई देते फिर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर हर मंच पर एक परिवार का गुणगान कर राजधर्म का पालन कर रहे है।

भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार में ही सैनिकों की सुध ली गई। वन रैंक वन पेंशन सहित सैनिकों के हित में कई बेहतर निर्णय लिए गए, जिन्हें उपलब्धि कहा जा सकता है। कहा कि बड़े मैदान की क्षमता के अनुरूप भीड़ न जुटने की आशंका से कांग्रेस ने देहरादून में बन्नू मैदान पहले ही बुक करा दिया था, लेकिन सहानुभूति बटोरने को परेड ग्राउंड न मिलने का रोना रोती रही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी भी केंद्रीय नेता का देवभूमि आगमन उसके लिए शुभ नहीं रहा। पहली बार जब प्रदेश प्रभारी दून आईं तो कांग्रेस सहित अन्य दलों से एक हज़ार लोग भाजपा में शामिल हुए, वहीं जब खरगे पहुंचे तो कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित कांग्रेस के कई जनाधार वाले नेताओं ने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button