आयकर अधिकारी के घर चोरी करने वाले नौकर और उसके दो साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

आयकर अधिकारी के घर चोरी करने वाले नौकर और उसके दो साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

10 सितंबर 2023: आयकर अधिकारी के घर चोरी करने वाले नौकर और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनमें से दो को नेपाल बॉर्डर से एसएसबी की मदद से और एक को दिल्ली में स्थानीय पुलिस की मदद से पकड़ा गया है। सभी के पास से नकदी और सोने-चांदी के जेवरात बरामद कर लिए गए हैं। आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

एसएचओ डालनवाला राजेश साह ने बताया कि सात सितंबर को शालिनी बंसल निवासी ईसी रोड ने थाने में शिकायत की थी। उनके घर पर नेपाल निवासी प्रताप कुमार खड़का काम करता था। एक दिन पहले छह सितंबर की रात में वह अचानक गायब हो गया। घर से तमाम सोने चांदी के जेवरात और नकदी भी गायब थी। उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। इस बीच पता चला कि दो संदिग्ध लोगों को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने गौरीफंटा, लखीमपुर खिरी में पकड़ा है। इनके पास चांदी के जेवरात और नकदी है।

इस पर पुलिस टीम को गौरीफंटा के लिए रवाना किया गया। वहां से प्रताप कुमार खड़का निवासी जयपृथ्वी नगर नेपाल और उसी के गांव के रहने वाले रोहित रोक्या को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इनके पास से चांदी के जेवरात और 76 हजार रुपये नकद बरामद हुए। इसके साथ ही चौकी प्रभारी आराघर देवेश खुगशाल की टीम ने सुरेश कुमार निवासी बझंग को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 64 ग्राम की सोने की छड़ और चांदी की अंगूठी बरामद हुई। सुरेश वहां दिल्ली तक एक कार में गया था। पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed