Uncategorized

‘मुर्गा लड़ा रही है बीजेपी’, उद्धव ठाकरे बोले- तीर चलाने के लिए जो धनुष चाहिए वह मेरे पास ही है

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। विधायकों के बगावत के बाद अब सांसद भी बागी तेवर दिखा रहे हैं। कई सांसदों के एकनाथ शिंदे के गुट के साथ होने के दावे भी किए जा रहे हैं। खबर तो यह भी है कि एकनाथ शिंदे गुट शिवसेना पर दावा करने की तैयारी में है। इन सब के बीच आज एक बार फिर से उद्धव ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। उद्धव ठाकरे ने साफ तौर पर कहा है कि बीजेपी मुर्गा लड़ा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के लोग गद्दार नहीं है। भाजपा ने हमारे लोगों को गुमराह किया है। उन्होंने यह भी कह दिया कि शिवसेना को भाजपा पूरी तरीके से खत्म करना चाहती है।

शिवसेना पर शिंदे गुट के दावे पर उन्होंने कहा कि मेरे तरकस से कितने भी तेल निकाल लो असली शिवसेना मेरे ही पास रहेगा। उन्होंने कहा कि तीर चलाने के लिए जो धनुष चाहिए वह मेरे पास ही है। इससे पहले शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी अपने चुनाव चिह्न और संगठन पर नियंत्रण की खातिर लड़ाई के लिए तैयार है। शिवसेना को हाल ही में बड़े पैमाने पर विद्रोह का सामना करना पड़ा है। राउत ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र को तीन हिस्सों में बांटने की कोशिश कर रही है और शिवसेना में विभाजन कराना भाजपा की साजिश का हिस्सा है। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि शिंदे ने शिवसेना संसदीय दल को ऐसे समय पर तोड़ने की कोशिश की, जब राज्य कुछ हिस्सों में भारी बाढ़ से निपटने के लिए प्रयास कर रहा था।

शिवसेना के 12 बागी सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष से भेंट की

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के पुत्र एवं सांसद श्रीकांत शिंदे सहित शिवसेना के 12 लोकसभा सदस्यों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भेंट की और उनसे निचले सदन में अपनी पार्टी का नेता बदलने का आग्रह किया। शिवसेना के बागी सांसदों ने ऐसे समय में बिरला से भेंट की जब एक दिन पहले ही पार्टी के सदन के नेता विनायक राउत ने लोकसभा अध्यक्ष को एक पत्र सौंपा था जिसमें विरोधी खेमे से कोई ज्ञापन स्वीकार नहीं करने का अनुरोध किया गया था। बिरला से मुलाकात करने वाले शिंदे गुट के 12 सांसदों में शामिल हेमंत गोडसे ने कहा कि शिवसेना के 12 लोकसभा सदस्यों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और विनायक राउत के स्थान पर राहुल शेवाले को सदन में पार्टी का नेता नियुक्त करने का आग्रह किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button