उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा पहुंचकर परिवारजनों के साथ किया मतदान

मुख्यमंत्री ने पहली बार वोटर बने युवा मतदाताओं से अनुरोध किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करके देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में योगदान दें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मतदान के लिए देहरादून से अपने होमटाउन खटीमा पहुंचे। उन्होंने खटीमा के नगरा तराई पहुंचकर मतदान किया।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां अपने परिवारजनों के साथ बकायदा लाइन में लगकर आम मतदाताओं की तरह मतदान किया। मतदान के बाद मुख्यमंत्री ने यहां स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की। उन्होंने यहां पहले मतदान, फिर जलपान का भी संदेश दिया। यहां उन्होंने मतदान के बाद गर्मागर्म जलेबी का स्वाद लिया।

मुख्यमंत्री राज्य के पश्चिमी छोर पर मौजूद देहरादून से पूर्वी छोर पर मौजूद खटीमा पहुंचकर मतदान किया। इस तरह से उन्होंने राज्य के लोगों को हर स्थिति में लोकतंत्र के इस पर्व में शामिल होने के लिए लोगों को प्रेरित किया। मतदान के लिए मुख्यमंत्री शुक्रवार सुबह-सुबह खटीमा के नगरा तराई मतदान केंद्र पर पहुंच गए थे।

मतदान के बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि सुदृढृ और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें और बड़ी संख्या में मतदान के लिए आगे आएं। मुख्यमंत्री ने पहली बार वोटर बने युवा मतदाताओं से अनुरोध किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करके देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में योगदान दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button