पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 2 दिन पहले ही फ्लैट में रहने आए थे – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 2 दिन पहले ही फ्लैट में रहने आए थे

0

यूपी 25 जून 2023 : त्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके के एक फ्लैट में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में जान चली गई। मृतक पति यूपी पुलिस में और पत्नी CRPF में कॉन्स्टेबल थे। वह दो दिन पहले ही दंपति इस फ्लैट में रहने आए थे। आशंका जताई जा रही है कि पहले पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी कर ली और उसके बाद पति ने भी फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। हालांकि, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है, इसलिए इसकी फॉरेंसिक जांच भी चल रही है।

मूलरूप से बागपत जनपद के बिनोली बरनावा का निवासी 26 वर्षीय राजेश ने लगभग दो साल पहले शडब्बर शाहपुर मुजफ्फरनगर की 36 साल की मीनाक्षी से लव मैरिज की थी। विवाह को दोनों के परिजनों ने कबूल भी कर लिया था। राजेश की पोस्टिंग रामपुर में और पत्नी मीनाक्षी की तैनाती मेरठ में थी। दोनों ने लोनी की आकाश विहार कॉलोनी में एक फ्लैट खरीदा था। दो दिन पहले ही दंपति इस फ्लैट में रहने के लिए पहुंचे थे। पड़ोसियों ने जानकारी दी है कि शनिवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे राजेश के फ्लैट से बचाओ-बचाओ की तेज आवाज आ रही थी। कुछ देर बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले एक शख्स ने जाकर देखा तो फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था। जब उसने फ्लैट में जाकर देखा तो मीनाक्षी की लाश एक कमरे में बेड पर पड़ी हुई थी और राजेश की लाश दूसरे कमरे में छत में लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक रही थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को जानकारी दे दी है।

मीनाक्षी के शव से तीव्र दुर्गंध आ रही थी। इससे पता चलता है कि उसकी शुक्रवार रात में ही मौत हो गई, जबकि राजेश के पैर जमीन को छू रहे थे और उसके पैरों के नजदीक ही बेड भी था। पुलिस को मौके से कोई जहरीला पदार्थ या सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। दंपति की मौत कैसे हुई, उन्होंने ख़ुदकुशी की या फिर यह किसी की साजिश है, पुलिस इसका कारण जानने में लगी हुई है। महिला के शव से दुर्गंध आना, पंखे से लटके होने बाद भी युवक के पैर जमीन से सटे होना और फ्लैट का खुला होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। आस-पड़ोस में रहने वाले लोग भी कई किस्म की चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed