उत्तराखंड

जिलाधिकारी ने जनपद में अवैध शराब बिक्री, ओवर रेटिंग के विरूद्ध कार्यवाही करने के दिए पर निर्देश

न्यू कैंट रोड पर में प्रातः 02 बजे तक मदिरा परोसे जाने तथा तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाए जाने की शिकायतों हुई कार्यवाही

देहरादून | जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने जनपद में अवैध शराब बिक्री, ओवर रेटिंग के साथ ही आबकारी नीति का अनुपालन न करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है।

जनपद अवस्थित Venom Club & Kitchen   कैन्ट रोड देहरादून में 06 अगस्त 2022 को प्रातः 04ः30 बजे गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि उक्त बार में लोगों को शराब परौसी जा रही है, जबकि रात्रि 12 बजे के बाद शराब नहीं परोसी  जा सकती है। इसी प्रकार Cafe Turquoise Cottage   न्यू कैंट रोड पर में प्रातः 02 बजे तक मदिरा परोसे जाने तथा तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाए जाने की शिकायतों पर तत् समय पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई गयी थी, तत्समय जांच में दोनों ही प्रकरणों में प्रतिबन्धित समय पर मदिरा का विक्रय कर बार संचालन किया जाना पाया गया था।
जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने उक्त बार संचालकों द्वारा लाईसेंस की शर्त-03 तथा आबकारी अधिनियम की धारा-34 का उल्लंघन किये जाने पर सम्बन्धित बार संचालकों के लाईसेंस निलम्बन कर दिया गया है। संतोषजनक स्पष्टीकरण प्राप्त न होने पर निरस्तीकरण की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button