सीएम धामी ने आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को दी चेतावनी, कहा देवभूमि छोड़ दें, अन्यथा सरकार को कड़ी कार्रवाई के लिए होना पड़ेगा बाध्य !!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

सीएम धामी ने आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को दी चेतावनी, कहा देवभूमि छोड़ दें, अन्यथा सरकार को कड़ी कार्रवाई के लिए होना पड़ेगा बाध्य !!!

0

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में रायपुर के डोभाल चौक में प्रॉपर्टी कारोबारी की हत्या के मामले में कहा, बदमाश छोटा हो या बड़ा किसी को देवभूमि का माहौल खराब करने की छूट नहीं दी जाएगी . सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. ऐसे में बदमाशों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के पहले ही निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा बदमाशों की अवैध प्रॉपर्टी और कारोबार पर रिपोर्ट मांगी गई है.

दरअसल, रायपुर क्षेत्र के डोभाल चौक के पास रविवार को प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. जबकि रवि के दो साथी घायल हो गए थे. घटना संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डीजीपी को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.वहीं, वारदात में कुल 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि देवभूमि में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है. पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. साथ बदमाशों की अवैध प्रॉपर्टी, कारोबार और बदमाशों से तालुकात रखने वालों की जांच की जा रही है. नगर निगम, एमडीडीए से प्रॉपर्टी की रिपोर्ट मांगी गई है.

सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए साथ खड़ी है. इसके अलावा घायलों को उचित इलाज किया जाएगा. मुख्यमंत्री धामी ने बदमाश प्रवृत्ति रखने वालों को स्पष्ट चेतावनी दी है कि वह देवभूमि छोड़ दें. अन्यथा सरकार को कड़ी कार्रवाई को बाध्य होना पड़ेगा.इस मामले से जुड़ी तलाश में लगी देहरादून पुलिस की स्पेशल टीम की हरिद्वार रूड़की हाई वे पर पीछा करने और रोकने पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. हाईवे और आसपास के इलाके में देहरादून और हरिद्वार पुलिस ने घेराबंदी की है. मुठभेड़ में देहरादून पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. रवि बडोल, डोभाल चौक हत्याकांड का मुख्य आरोपी सोनू भारद्वाज पकड़ा गया है.

सोनू भारद्वाज ने ही जबरन रवि बडोला की गाड़ी कब्ज़ा रखी थी और कम दाम में रवि पर बेचने के लिए दबाव बना रहा था. 16 जून को रात 10:30 बजे जब रवि सोनू से अपनी गाड़ी लेने गया तो पहले उसे भाग दिया, जब साथी सुभाष और मनीष के साथ गया तो उन्हें शक हुआ की रवि उनपर हमला न कर दे. रवि जैसे ही सोनू के घर पहुंचा तो सोनू के साथी गोलू, मोनू, रामवीर, अंकुश और 2 अन्यों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. रवि घायल हो कर नाले में गिर गया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद मंगलवार को लोगों ने चक्का जाम किया और सीएम धामी से गुहार लगाई. लोगों का कहना है कि ब्याज पर पैसा देने वाले बदमाश बाहर से गैंगस्टर बुलाते हैं और देहरादून में पनाह लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed