सीएम आवास पर आत्मदाह करने देहरादून जा रहे भैरव सेना संगठन के जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा को पुलिस ने लिया हिरासत मैं – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

सीएम आवास पर आत्मदाह करने देहरादून जा रहे भैरव सेना संगठन के जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा को पुलिस ने लिया हिरासत मैं

0

24 अप्रैल 2003  : भैरव सेना संगठन लंबे समय से मांस की अवैध दुकानों को लेकर लामंबद है। कई दफा धरना-प्रदर्शन कर भैरव सेना संगठन ज्वालापुर क्षेत्र से अवैध दुकानों को बंद करने की मांग कर चुका है। जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा ने सोमवार को देहरादून पहुंचकर सीएम पुष्कर सिंह धामी के आवास पर पहुंचकर आत्मदाह का ऐलान किया था। दोपहर के वक्त पाहवा रोडवेज बस स्टैंड पर बस में सवार होने के लिए पहुंचे थे, उसी दौरान पुलिस फोर्स ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उन्हें सीधे मायापुर चौकी कैंपस में ले जाया गया, जहां नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह पहुंच गए। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय एवं एसएसपी अजय सिंह से भैरव सेना संगठन के जिलाध्यक्ष की मोबाइल फोन पर बातचीत कराई।

डीएम ने आश्वस्त किया कि मांस की अवैध दुकानों को लेकर एडीएम प्रशासन पीएल शाह की अगुवाई में बनी समिति कार्रवाई करेगी, जल्द ही धरातल पर उसका असर दिखाई देगा। आश्वासन मिलने के बाद पाहवा ने आत्मदाह का इरादा टाल दिया। पाहवा ने बताया कि जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मांस की अवैध दुकानों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कमेटी बन गई है, जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed