सिट्रोएन ने भारत की पहली मेड-इन-इंडिया मिड-साइज़ एसयूवी, ऑल न्यू सी3 एयरक्रॉस एसयूवी को किया लॉन्च – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

सिट्रोएन ने भारत की पहली मेड-इन-इंडिया मिड-साइज़ एसयूवी, ऑल न्यू सी3 एयरक्रॉस एसयूवी को किया लॉन्च

0

5 अक्टूबर 2023 देहरादून। फ़्रेंच कार निर्माता, सिट्रोएन की नवीनतम पेशकश, नई सी3 एयरक्रॉस एसयूवी, 5 सीटर अब 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम नई दिल्ली) के विशेष इंट्रोडक्टरी मूल्य में उपलब्ध है। इस नई एसयूवी में 90 प्रतिशत से ज़्यादा लोकलाईज़ेशन कर दिया गया है, और यह भारतीय ग्राहकों की विशेष ज़रूरतों को पूरा करने के लिए भारत में डिज़ाइन की गई है। यह 46 शहरों में 51 ला मेज़ों सिट्रोएन फिजिटल शोरूम में उपलब्ध है।

स्टेलैंटिस इंडिया के सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, रोलैंड बूचारा ने कहा, “हमें प्रबुद्ध ग्राहकों के लिए भारत में डिज़ाइन, डेवलप, और निर्मित की गई बहुप्रतीक्षित नई सी3 एयरक्रॉस एसयूवी लॉन्च करने की खुशी है। इस एसयूवी को सिट्रोएन के डीएनए की मुख्य विशेषताओं कम्फर्ट और इनोवेशन के साथ बनाया गया है। सितंबर में इसकी बुकिंग शुरू होने के बाद इसे पूरे देश में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। त्योहारों पर मांग  को पूरा करने के लिए हम अपना उत्पादन बढ़ा रहे हैं। हमारे शोरूम्स एवं वर्कशॉप्स का लगातार बढ़ता और विकसित होता हुआ नेटवर्क सी3 एयरक्रॉस एसयूवी की आपूर्ति करने के लिए तैयार है, जिसमें श्रेणी की अग्रणी विशेषताएं, आकर्षक स्टाइलिंग और अतुलनीय उपयोगिता है।”

सिट्रोएन इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट www.Citroën.in पर जाकर ग्राहक 100 प्रतिशत सीधी ऑनलाइन ख़रीददारी भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed