सरस्वती वैद्य हत्याकांड में पोर्न साइट बना झगड़े का सबसे बड़ा कारण – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

सरस्वती वैद्य हत्याकांड में पोर्न साइट बना झगड़े का सबसे बड़ा कारण

0

10 जून 2023  : मीरा रोड मर्डर केस में कई खुलासे हो रहे हैं। मीरा-भाईंदर की रहने वाली 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य को उसके लिव-इन-पार्टनर मनोज साने ने मारा और फिर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

अब कहा जा रहा है कि मनोज साने और सरस्वती वैद्य के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे क्योंकि वह उसे “खुश और संतुष्ट” नहीं रख पा रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक 56 वर्षीय मनोज साने कथित तौर पर अक्सर पोर्न साइटों पर जाता था। लेकिन उसको उन पोर्न साइटों के नाम याद नहीं रहते थे इसलिए उसने एक कागज पर सात-आठ पोर्न साइटों के नाम नोट कर लिए थे।

रिपोर्ट में यह भी जिक्र किया गया है कि पोर्न साइट पर किसी अन्य महिला को देखने की वजह से सरस्वती वैद्य गुस्सा करती थी। सरस्वती वैद्य और मनोज साने में इन बातों को लेकर अक्सर झगड़े होते थे। मनोज साने ने भी दावा किया है कि पोर्न साइट देखने को लेकर सरस्वती बहुत झगड़ा करती थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनोज साने की ब्राउजिंग हिस्ट्री में भी इन पोर्न साइटों के लिंक मिले हैं। पुलिस ने वह कागज भी जब्त कर लिया है जिसमें मनोज साने ने पोर्न साइट्स के नाम और लिंक लिककर रखी थीं।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आरोपी मनोज साने ने माना है कि सरस्वती वैद्य उसके साथ खुश नहीं थी क्योंकि वह उसे खुश और संतुष्ट नहीं रख पाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed