लोक सभा चुनाव 2024 – बीजेपी उत्तराखंड लगातार एक्सरसाइज में जुटी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

लोक सभा चुनाव 2024 – बीजेपी उत्तराखंड लगातार एक्सरसाइज में जुटी

0

देहरादून: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड में भाजपा लगातार एक्सरसाइज करने में जुटी हुई है. उत्तराखंड में भाजपा लगातार अलग-अलग वर्ग के लोगों के साथ कार्यक्रम कर रही है. हाल ही में नए वोटर्स को जोड़ने को लेकर भाजपा ने बड़े स्तर पर कार्यक्रम चलाया था. वहीं अब 18 तारीख से भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में मौजूद अलग-अलग समुदाय के लोगों के बीच में जाकर सिख, जैन और बंगाल समुदाय के लोगों का समर्थन हासिल करने को लेकर अभियान शुरू करने जा रही है.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी मंडल स्तर पर प्रदेश में मौजूद सभी समुदाय के लोगों के साथ कार्यक्रम करेगी और इस कार्यक्रम में सांसदों की ड्यूटी भी लगाई गई है. उत्तराखंड में भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि समाज के अलग-अलग समुदाय से जुड़ने के लिए पार्टी ने रणनीति बनाई है और 18 नवंबर से यह अभियान शुरू किया जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों से भी जुड़ने को लेकर कार्यक्रम तैयार किया जा रहे हैं, तो वहीं अंत में युवा समर्थन सम्मेलन के अलावा युवा शिक्षा सम्मेलन और बंगाली समुदाय और पूर्वांचल के युवाओं के साथ पार्टी ने कार्यक्रम आयोजित करने की रणनीति तैयार की है.

इस तरह से 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा हर वर्ग और हर उम्र के लोगों के दिल तक पहुंचाना चाहती है और उन्हें टटोलना चाहती है. बता दें कि पांच राज्यों में चल रहे चुनाव पर भी उत्तराखंड से भाजपा की पैनी नजर है तो वहीं प्रदेश और देश में किस तरह का माहौल चुनाव में देखने को मिलता है, उसे देखते हुए उत्तराखंड में भी भारतीय जनता पार्टी पल-पल अपनी रणनीति को बदल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed