लक्ष्मण झूला घूमने आये पर्यटक कोरोना संक्रमितःडाक्टर जगदीश जोशी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

लक्ष्मण झूला घूमने आये पर्यटक कोरोना संक्रमितःडाक्टर जगदीश जोशी

0

ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। नगर तथा आसपास क्षेत्र में बुधवार को 141 नए मामले सामने आए हैं। इनमें लक्ष्मणझूला घूमने आए 71 पर्यटक शामिल हैं। राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में हुई जांच में 46 में कोरोना की पुष्टि हुई है।

यमकेश्वर प्रखंड स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डा. राजीव कुमार ने बताया कि पाजिटिव मिले पर्यटक दिल्ली, गुजरात, उप्र समेत अन्य राज्यों के रहने वाले है। यह सभी लौट चुके हैं। उन्हें ट्रेस किया जा रहा है। पर्यटकों के अलावा नौ स्थानीय व्यक्तियों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।।उधर, राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश के हेल्थ सुपरवाइजर एसएस यादव ने बताया कि बीते मंगलवार को अस्पताल में 197 व्यक्तियों की कोरोना जांच कराई थी। बुधवार को रिपोर्ट मिली है। उधर, मुनिकीरेती में कोविड अधिकारी डा. जगदीश जोशी ने बताया कि 15 व्यक्ति पाजिटिव निकले हैं। 862 व्यक्तियों का हुआ टीकाकरण।बुधवार को ऋषिकेश में दो वैक्सीनेशन केंद्रों में 862 व्यक्तियों का वैक्सीनेशन किया गया। इनमें वरिष्ठ नागरिक और किशोर शामिल हैं। एस पी एस राजकीय चिकित्सालय के नर्सिंग आफिसर राहुल सक्सेना ने बताया कि राजकीय चिकित्सालय केंद्र में 210 को पहली डोज, 246 को दूसरी डोज और 208 को तीसरी डोज लगी। जबकि हरिद्वार रोड स्थित निरंकारी सत्संग भवन में 83 व्यक्तियों को पहली डोज, 104 को दूसरी डोज और 11 व्यक्तियों को तीसरी डोज लगायी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed