रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट के बाद सीएम ने किया डीजीपी-एसएसपी को तलब – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट के बाद सीएम ने किया डीजीपी-एसएसपी को तलब

0

11 नवंबर 2023 उत्तराखंड :राजधानी देहरादून में रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीजीपी अशोक कुमार और देहरादून एसएसपी अजय सिंह को तलब किया और पूरे मामले में जल्द आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. इस पूरे मामले में एक-एक करके कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो डकैतों ने लूट के बाद बचने का एक फुलप्रूफ प्लान बनाया था. बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देने से करीब 2 महीने पहले ही बाइक और कार का इंतजाम कर लिया था. बाइक को हरियाणा से उत्तराखंड पहुंचाने की जिम्मेदारी एक अलग गैंग को दी गई थी और घटना के 20 दिन पहले इन वाहनों को देहरादून पहुंचा दिया गया था.पुलिस सूत्रों के मुताबिक लुटेरे अपनी बाइक को छोड़कर किसी मालवाहक में बैठकर फरार हुए हैं. इतनी बड़ी लूट को अंजाम देने के बाद उन्होंने शहर से भागने का पूरा फुलप्रूफ प्लान बना रखा था. एसएसपी इजय सिंह ने कई टीमों को गठित किया है जो कि सर्विलांस से लेकर इंटेलीजेंस की भी मदद ली जा रही है. दरअसल इतनी सख्त सुरक्षा के बावजूद हुई इतनी बड़ी लूट से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में पुलिस ने पूरी वारदात को चैलेंज की तरह लिया है और जल्द खुलासा करने की बात भी कही है.

पुलिस जांच में पता चला है कि लुटेरों की सीसीटीवी फुटेज सहसपुर की ओर दिखाई दे रही है, ऐसे में सहसपुर की फुटेज खंगाली जा रही हैं. क्योंकि इसके बाद की फुटेज सामने नहीं आ पा रही है. पुलिस ने जांच के दौरान लुटेरों के फुटप्रिंट तो हासिल किए हैं लेकिन अब वह किसी ओर गए हैं फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed