मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में देसी बम और असलहे मिलने से फैली सनसनी , 12 अज्ञात छात्रों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में देसी बम और असलहे मिलने से फैली सनसनी , 12 अज्ञात छात्रों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज

0

20 अगस्त 2023 प्रयागराज : मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में एक छात्र पर बम और असलह से हमला किया गया। मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास के कमरा नंबर 11 में रहने वाले आसिफ इकबाल ने आलमीन अहमद, सरफराज, अरबाज, समीर, मुब्बाशिर हारून, इंतखाब उल मुख्तार, खालिद नोमान, ओबादा, ओबैद, मोहम्मद अशफाक और कासिम रहमान के खिलाफ जानलेवा हमला और बमबाजी समेत अन्य धाराओं में कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि 18 अगस्त की रात वह अपने रूम पार्टनर जलाल अकबर के साथ बहस कर रहा था। इस बीच आरोपी पहुंचे और उसे मारने लगे। बम कट्टा से हमला कर दिया। किस्मत से वह बचकर भाग निकला। उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

कर्नलगंज इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने हॉस्टल के अधीक्षक के साथ आधी रात को छापामारी की। मुस्लिम बोर्डिंग के कमरा नंबर 57 में पहुंचे तो एक युवक तमंचा लॉन में फेंकते हुए नजर आया। पुलिस को हॉस्टल के कमरों से 30 बम मिले। हॉस्टल के अधीक्षक डॉक्टर इरफान अहमद ने पुलिस को बताया कि मोहम्मद मुबस्सिर निवासी प्रतापगढ़ को यह कमरा आवंटित है। तमंचा फेंकने वाला आरोपी मोहम्मद औबादा है, जो कमरा नंबर 35 में रहता था। इन दोनों के कमरों और लॉन से से पुलिस को बम, दो तमंचा और अन्य उपकरण बरामद हुए। रात में ही बम निरोधक दस्ते को बुलाकर पुलिस ने बमों को निष्क्रिय कराया। इस मामले में कर्नलगंज पुलिस ने मोहम्मद मुबस्सिर और औबादा के अलावा 12 अज्ञात छात्रों के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ अधिनियम व आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed