मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए किया भूमि पूजन – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए किया भूमि पूजन

0

उत्तराखंड : ऋषिकेश के आईडीपीएल में हॉकी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रैली करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले सीएम धामी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मैदान में भूमि पूजन और यज्ञ किया। साथ ही कार्यक्रम के सफल होने की कामना भी की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय में उत्तराखंड बसता है। वह देवभूमि को खुद का परिवार मानते हैं। सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी हेलीकॉप्टर से आईडीपीएल स्थित आयोजन स्थल पहुंचे। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के सफल कार्यक्रम के लिए भूमि का पूजन किया। इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। उनके सत्ता में आने के बाद से प्रदेश में कई योजनाएं जमीन पर उतरी हैं।बोले, प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड को काफी कुछ दिया है और अब बारी उन्हें देने की है। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मोदी की प्रस्तावित जनसभा में करीब एक लाख लोगों के जुटने का दावा किया। इस मौके पर महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री आदित्य कोठारी, लोस प्रभारी कुलदीप कुमार, यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट, निवर्तमान मेयर अनीता ममगाईं, जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, करण बोहरा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed