उत्तराखंड

महापर्व नवरात्रि की शुभ पावन बेला पर चिडोवाली कंडोली में 251 कन्याओं का विधि विधान के साथ किया गया सामूहिक कन्या पूजन !!!

महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी कन्याओं एवं अतिथियों का अभिनंदन किया

दिनांक 17 अक्टूबर 2023 :   भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून की ओर से मां शक्ति के महापर्व नवरात्रि की शुभ पावन बेला पर मसूरी विधानसभा के चिडोवाली कंडोली में 251 कन्याओं का विधि विधान के साथ सामूहिक कन्या पूजन किया गया।महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी कन्याओं एवं अतिथियों का अभिनंदन किया साथ ही सभी अतिथियों के साथ विधि विधान के अनुसार कन्याओं के चरणों को धोकर तिलक मौली बांधकर प्रसाद वितरण कर एवं सह प्रेम उपहार देकर अभिनंदन किया। मां शक्ति के स्वरूप को प्रणाम करते हुए सभी से आशीर्वाद की प्राप्त किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री आदरणीय गणेश जोशी जी ने सभी कन्याओं का पूजन कर अभिनंदन किया और महानगर अध्यक्ष जी को बधाई दी की आपके नेतृत्व में महानगर कई ऐतिहासिक कार्य कर रहा है मां शक्ति आपके आशीर्वाद दे और आप निरंतर संगठन को आगे बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील रहे।

कार्यक्रम में आदरणीय ज्योति प्रसाद गैरोला जी (माननीय उपाध्यक्ष बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रमण समिति) ने सभी कन्याओं का मां शक्ति का रूप बताते हुए विधि विधान के साथ पूजन अभिनंदन किया एवं सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी और कहां की हम सभी यह त्यौहार अपने-अपने घरों में मनाते हैं हम लोगों को इस प्रकार सामूहिक कार्यक्रम करते रहने चाहिए जिससे समाज में एक नया संदेश जाएगा और समाज में धर्म के प्रति सम्मान और आस्था भी बढ़ेगी।आदरणीय कैलाश पंत जी ( मा अध्यक्ष राज्य सलाहकार श्रम संविदा बोर्ड) एवं नेहा जोशी जी ने भी सभी कन्याओं का सामूहिक रूप से पूजन किया गया एवं सभी कार्यकर्ताओं को नवरात्रि की बधाई दी।

कार्यक्रम में महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा बिजेंदर थपलियाल महानगर उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान संध्या थापा मंत्री संकेत नौटियाल संदीप मुखर्जी मोहित शर्मा प्रदीप कुमार आशीष सिंह रंजीत सेमवाल विपिन खंडूरी राजेश बडोनी पूनम नौटियाल अरविंद डोभाल मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत महामंत्री आशीष थापा अंकित जोशी चुन्नीलाल अजय कार्की भावना आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button