बोरवेल में गिरने से मासूम बच्ची की हुई मौत,बोरवेल 105 फीट गहरा था – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

बोरवेल में गिरने से मासूम बच्ची की हुई मौत,बोरवेल 105 फीट गहरा था

0

बिहार में 105 फीट गहरे बोरवेल में ढाई साल कीबच्ची की गिरने से मौत हो गई। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई. आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर जेसीबी से बच्ची को निकालने की कोशिश की जा रही थी.इसी दौरान बच्ची की मौत बोरवेल में ही हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने इसका विरोध किया.

मामला अमकोला पंचायत के मसौधा गांव का है. यहां के रहने वाले मृतक मासूम के पिता अरविंद यादव ने बताया कि वह अपने घर के बाहर बोरवेल कराया था. मगर, उससे पानी नहीं निकला. इस वजह से उसे खुला ही छोड़ दिया गया और बोरवेल को ढका भी नहीं गया. इसी दौरान ढाई साल की उनकी बेटी आकांक्षा खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरी.गड्ढे में गिरने के बाद घर के लोगों को तब जानकारी हुई, जब बच्ची की रोने की आवाज आई. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई. जेसीबी से निकालने की कोशिश की जा रही थी कि बच्ची की मौत हो गई. बोरवेल 105 फीट गहरा था. मगर, उनकी बेटी 10 फिट पर जाकर फंस गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed