बैंड का ऊपरी हिस्सा टकराया हाईटेंशन तार से, लाइट लेकर जा रहे हैं दो बच्चों की करंट लगने से मौत – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

बैंड का ऊपरी हिस्सा टकराया हाईटेंशन तार से, लाइट लेकर जा रहे हैं दो बच्चों की करंट लगने से मौत

0

उत्तर प्रदेश 23 जून 2023 : बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में  बैंड के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए. तीनों घायलों को बरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बारात के साथ चल रहा बैंड बैंड का ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन तार से टकरा गया. लाइट उठाकर जा रहे दो बच्चों की करंट लगने से मौत हो गई और तीन अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए. घटना के बाद बारातियों में भगड़द मच गई. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मौके पर जांच पड़ताल की.

पुलिस महानिरीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर हाईटेंशन तारों को फौरन ऊंचा करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सड़क के ऊपर से गुजरने वाले हाईटेंशन तारों की ऊंचाई बढ़ाई जाए. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक युवक की बारात गुरुवार रात निकली थी. रात 11 बजे करीब सभी बाराती नाचते हुए हाफिजगंज थाना क्षेत्र के धमीपुर गांव बारात में शामिल होने जा रहे थे. अचानक रास्ते में एक कार आ गई. कार को साइड देने के लिए बैंड की ट्रॉली को सड़क किनारे ले जाया गया. अग्रवाल के अनुसार, सड़क किनारे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रॉली में करंट दौड़ गया. उन्होंने बताया कि घटना में ट्रॉली के साथ लाइट लेकर चल रहे दो बच्चों की करंट लगने से मौत हो गई और तीन अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. आनन फानन सभी घायलों को बरेली जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों झुलसे हुए लोगों का इलाज कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed