बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर फरार दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीसरे आरोपी की तलाश जारी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर फरार दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीसरे आरोपी की तलाश जारी

0

 विकासनगर क्षेत्र में बीते दिन बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के बाद एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर खुद कमान संभाली. घटना के बाद पुलिस द्वारा की गई सघन चेकिंग और नाकेबंदी में पुलिस ने दो आरोपियों को रायपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी गई स्कूटी भी बरामद कर ली है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही एक आरोपी फरार चल रहा है,जिसकी तलाश जारी है.शनिवार को विकासनगर क्षेत्र में हुई हत्या की घटना के बाद घटना में शामिल आरोपी अपनी होंडा सिटी कार को छोड़कर मौके से एक स्कूटी लूटकर फरार हो गए थे. घटना की सूचना पर एसएसपी अजय सिंह द्वारा मौके पर पहुंच कर अधिकारियों को निर्देश देते हुए आरोपियों के सर्च अभियान की कमान स्वयं संभाली. घटना के तुरंत बाद पुलिस द्वारा संपूर्ण नगर और देहात क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस की नाकेबंदी से आरोपी लूटी गई स्कूटी को देहात क्षेत्र में छोड़ भाग गए, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि विकासनगर गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले के सारे नाको में सघन चेकिंग की जा रही थी. आरोपियों के रायपुर थाना क्षेत्र में होने की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस के साथ खुद घेराबंदी की. दो आरोपियों को रायपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही एक आरोपी फरार चल रहा है,जिसकी तलाश जारी है. बीते दिन विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस हत्या के पीछे जमीनी विवाद बता रही है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed