बीजेपी ने की नामांकन की तिथियां घोषित, नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री धामी रहेंगे मौजूद – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

बीजेपी ने की नामांकन की तिथियां घोषित, नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री धामी रहेंगे मौजूद

0

देहरादून: आज मंगलवार को भाजपा ने नामांकन की तिथियां घोषित कर दी हैं। लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन 22 से 27 मार्च तक होंगे ।नामांकन कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर  सिंह धामी मौजूद रहेंगे।इन कार्यक्रमों में केंद्रीय नेताओ की भी मौजूदगी हो सकती है। हरिद्वार सीट पर 23 मार्च को त्रिवेंद्र सिंह रावत ऑनलाइन नामांकन करेंगे। इसके बाद एक बड़ा कार्यक्रम होगा।

  • 22 मार्च अल्मोड़ा
  • 23 मार्च हरिद्वार
  • 27 मार्च नैनीताल
  • 26 मार्च गढ़वाल
  • 27 मार्च टिहरी गढ़वाल

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को लोकसभा चुनाव प्रबंधन की बैठक हुई थी। इस दौरान नामांकन के साथ ही चुनाव प्रचार और बड़े नेताओं की रैलियों को लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान चुनाव प्रचार में तेजी लाने के साथ ही हर वर्ग से संपर्क के निर्देश दिए गए। बैठक में तय हुआ कि चुनाव प्रचार में प्रदेश संगठन के साथ ही बूथ और पन्ना स्तर तक समन्वय बनाने और बूथ स्तर पर छोटी छोटी बैठकों का आयोजन किए जाएंगे।प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत होने वाली प्रधानमंत्री व अन्य शीर्ष नेताओं की रैलियों के लिए सभी लोकसभाओं से रिपोर्ट मांगी गई है। मंगलवार को यह सूची केंद्रीय नेतृत्व को भेज दी जाएगी।
सीएम धामी ने कहा कि हम भाग्यशाली थे कि उत्तराखंड पहला राज्य बना जहां समान नागरिक संहिता विधेयक पारित किया गया। राष्ट्रपति ने इस पर अपनी सहमति दे दी। इसे कानून बनाने की प्रक्रिया चल रही है। इसे देखने के लिए एक समिति का गठन किया गया है।” इसे जमीन पर कैसे लागू किया जाएगा… हम जल्द ही अधिनियम लागू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed