क्राइमदेश

बिहार में लोग लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से दहशत में !!!

भागलपुर के नाथनगर में के बी लाल चौक में बुधवार देर रात सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुकान से वापस घर लौट मोहम्मद अफजल पर छह गोलियां दागी गईं, जिसमें से चार उन्हें लगी हैं.

बिहार में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर अलग-अलग जगह घटनाओं को अंजाम देकर लोगों में दहशत फैलाई है । मुजफ्फरपुर के कपड़ा कारोबारी रंजन कुमार से डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. पुरानी बाजार के कपड़ा कारोबारी की दुकान पर पिस्टल लेकर आए बदमाश ने धमकी देते हुए दुकान पर ताला जड़ दिया.  एसएसपी को भी चुनौती देते हुए बदमाश ने कहा, “उससे कहो ताला खुलवा दे. यदि पैसे नहीं मिले, तो कल का सूरज नहीं देख पाओगे.” कारोबारी रंजन कुमार ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से शुक्ला रोड के ही डब्बू पटेल और उसका भाई फोन पर रंगदारी मांग रहे थे और अब तो दुकान पर ताला भी लगा दिया है. उन्होंने दो बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस कई जगहों पर बदमाश की तलाश में दबिश दे रही है. रंजन ने बताया, “बुधवार सुबह जैसे ही उन्होंने दुकान खोली. डब्बू पटेल और उसका रिश्तेदार अभिषेक पटेल पिस्टल लेकर पहुंच गए. दुकान में ताला जड़कर चाबी अपने साथ ले गए. मैं पुरानी बाजार शुक्ला रोड में करीब 40 साल से रेडीमेड कपड़े की दुकान चला रहा हूं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. मैंने एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस को दी है” इस मामले में एसएसपी जयंत कांत ने बताया, “पुलिस ने दो नामजद लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं भागलपुर के नाथनगर में के बी लाल चौक में बुधवार देर रात सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुकान से वापस घर लौट मोहम्मद अफजल पर छह गोलियां दागी गईं, जिसमें से चार उन्हें लगी हैं. वारदात के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय मायागंज अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने मोहम्मद अफजल को मृत घोषित कर दिया. भागलपुर SSP बाबूराम सहित कई पुलिस पदाधिकारी और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही बदमाशों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि जोगसर थाना क्षेत्र के श्रीनिकेतन अपार्टमेंट में सात सितंबर की सुबह सुरक्षा गार्ड पुरुषोत्तम दास की गला रेत हत्या की गई थी. उसके साथी साजन दास पर जानलेवा हमला किया गया था. फॉरेंसिक की टीम, डॉग स्क्वायड और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद भी हत्या की गुत्थी अभी तक पुलिस नहीं सुलझा पाई है. भागलपुर में ऐसी घटना से लोगों में काफी दहशत का माहौल बन गया है।  बिहार के बेगूसराय शहर को मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने दहला दिया. नेशनल हाइवे 28 पर निकले इन बदमाशों ने एक के बाद एक चार थाना क्षेत्रों से गुजरते हुए राह चलते लोगों पर गोलियां दागीं. 30 किमी के दायरे में 40 मिनट तक चले इस खूनी खेल में नौ लोग घायल हुए.वारदात में 31 साल के चंदन की मौत हो गई. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं. अपराधियों की धर-पकड़ के लिए तीन टीमें बनी हैं और लगातार दबिशें दी जा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button