प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या !!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या !!!

0

जनपद मुख्यालय के समीप उजेली में एक युवक अपनी कार में संदिग्ध अवस्था में मृत मिला। युवक के परिजनों ने बताया कि युवक उत्तरकाशी अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने जहर खाने की बात फोन पर अपने भाई को बताई थी। युवती किसी सरकारी विभाग में तैनात है। बृहस्पतिवार सुबह उजेली में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार में युवक संदिग्ध अवस्था में पड़ा था। सूचना पर पहुंची 108 सेवा युवक को जिला अस्पताल लाई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
युवक की जेब में मिले कागजों के आधार पर युवक की पहचान भूपेश चंद्र बहुगुणा निवासी ओकल कांडा, तहसील धारी नैनीताल के रूप में हुई। कोतवाली उत्तरकाशी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही भूपेश के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने स्वयं को भूपेश का भाई सूरज बताया। सूरज ने पुलिस को बताया कि भूपेश उत्तरकाशी निवासी किसी युवती को मिलने गया था जिससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।युवती ने भूपेश से शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर भूपेश ने जहर खा लिया।सूरज ने बताया कि बुधवार रात करीब 11:30 बजे भूपेश ने फोन कर युवती के शादी से इनकार करने व जहर खाने की बात बताई थी।युवती उत्तरकाशी में किसी सरकारी विभाग में नौकरी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed