प्रेमनगर क्षेत्र में महिला पुरुष का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

प्रेमनगर क्षेत्र में महिला पुरुष का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

0

थाना प्रेमनगर क्षेत्र  के अंतर्गत आने वाले बसंत विहार थाना क्षेत्र में  नहर  के में एक महिला और एक पुरुष का शव मिला है. जिससे इलाके में सनसनी फैली गई है. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और दोनों शवों को 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा, जहां मोर्चरी में शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है ।मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय संदीप मोहन धस्माना अंबीवाला निवासी हैं और वह फौज से रिटायर्ड हैं, जबकि 26 वर्षीय महिला हेमलता पितांबरपुर की रहने वाली है. संदीप मोहन धस्माना प्रतिदिन सुबह टहलने के लिए जाते थे और हेमलता घरों में काम करने के लिए जाती थी. दोनों की आपस में किसी भी प्रकार की जान-पहचान होने की जानकारी नहीं मिली है. मृतकों की चोटों के आधार पर प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि तेज गाड़ी से टकराकर गंभीर घायल होने से दोनों की मौत हुई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता लगेगा. उन्होंने बताया कि मृतकों की चोटों के आधार पर प्रथम दृष्टया तेज गाड़ी से टकराकर गंभीर घायल होने से मौत होना प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed