प्रदेश मुख्यमंत्री धामी ने टनकपुर चंपावत में अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक !!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

प्रदेश मुख्यमंत्री धामी ने टनकपुर चंपावत में अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक !!!

0

उत्तराखंड  :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर चंपावत में रविवार को अधिकारियों के साथ समीक्षा  बैठक में  पेयजल, सिंचाई, बिजली आपूर्ति, सड़क, यातायात व्यवस्था और मां पूर्णागिरि धाम मेले में श्रद्धालुओं की सुविधा को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा की है।

बैठक में सीएम धामी ने जनता को पर्याप्त विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के साथ ही जिन क्षेत्रों में पेयजल की कमी है वहां टैंकर और अन्य माध्यमों से पेयजल व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

इसके साथ ही मानसून सीजन को ध्यान में रखते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को नदियों के जल स्तर पर मॉनिटरिंग करने के साथ ही अलर्ट मोड पर रहने के लिए भी निर्देशित किया है। बैठक के दौरान लोक निर्माण विभाग जनपद की सड़कों को दुरुस्त बनाए रखने और निर्माणाधीन सड़कों की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

बैठक में सीएम धामी ने मां पूर्णागिरि मेला क्षेत्र में पार्किंग, पेयजल, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं को पूरी तरह से सुचारू बनाए रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इस उन्होंने कहा कि पूर्णागिरि मेला स्थानीय लोगों की आजीविका का मुख्य साधन है। इसलिए मेले की अवधि बढ़ाने को लेकर भी कार्य किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed