उत्तराखंड

धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने पीएम मोदी के सीमान्त इलाके के दौरे के लिए हाथ जोड़कर जताया आभार

राजनैतिक प्रतिस्पर्धा को दरकिनार कर धारचूला कांग्रेस विधायक ने मोदी जी के प्रयासों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है

15 अक्टूबर 2023 उत्तराखंड : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीमांत पिथौरागढ़ और आदि कैलाश यात्रा को लेकर भाजपा इस यात्रा को  पर्यटन और प्रदेश के विकास के लिए मील का पत्थर बता रही है।

पीएम मोदी ने आदि कैलाश यात्रा को लेकर जमकर तारीफ की है। जिससे अब इस क्षेत्र के विकास और पर्यटन से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बीच इस यात्रा को सियासी रंग भी दिखाई देना शुरू हो गया है। लेकिन कांग्रेस विधायक कांग्रेसी विधायक हरीश धामी ने पार्टी विचारधारा से ऊपर उठकर पीएम मोदी और सीएम धामी की तारीफ कर सबको चौंका दिया है।

हरीश धामी ने कहा आदि कैलाश, पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम आने से क्षेत्र का विकास होगा। विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि पीएम मोदी के सीमान्त इलाके में आने से धारचूला ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड के पर्यटन को गति मिलेगी। यही नहीं, सीमान्त इलाके के रुके विकास कार्यों को भी गति मिलेगी। हरीश धामी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का भी आभार जताया है।

ऐसे में कांग्रेस के लिए भी अब मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। एक तरफ कांग्रेस पीएम मोदी के पूरे दौरे को सिर्फ सैर सपाटा करार देने में जुटी है। दूसरी तरफ कांग्रेस के ही विधायक इस यात्रा को लेकर पीएम और सीएम का आभार जता रहे हैं।

भाजपा ने कांग्रेस विधायक हरीश धामी द्वारा पीएम मोदी के दौरे की प्रशंसा और आभार व्यक्त करने का स्वागत किया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि दलगत भावना से ऊपर उठते हुए कांग्रेस के अन्य नेताओं को भी इससे सीख लेते हुए विकसित उत्तराखंड के लक्ष्य में सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा, सामाजिक, क्षेत्रीय एवं दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर विकसित भारत बनाने के मोदी मिशन की आज हर तरफ से प्रसंशा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button