दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटके मिले शव – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटके मिले शव

0

चमोली  : जिले में दो महिलाओं के शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फंदे से लटके मिले। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए राजस्व पुलिस में तहरीर दी और मामले में कार्रवाई की मांग की। तहसील नारायणबगड़ के नामतोल गांव की निशा पत्नी पूरण सिंह घर में पंखे से फंदे से लटकी मिली।निशा के भाई पदम सिंह ने राजस्व उपनिरीक्षक को मामले में तहरीर देते हुए हत्या की आशंका जताई। पदम सिंह ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2018 में पूरण सिंह से हुई। आरोप लगाया कि पूरण सिंह ने दूसरी शादी कर ली है जिसके कारण वह उसकी बहन को लगातार प्रताड़ित कर रहा था। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की।

वहीं दूसरी ओर पोखरी तहसील के अंतर्गत ग्राम तोणजी में माहेश्वरी देवी (29) पत्नी पूरण लाल घर में संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकी मिली। राजस्व उपनिरीक्षक मनोज बर्त्वाल, मोहन सिंह और शांति प्रसाद डिमरी ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता बीर सिंह निवासी लमगौडी जिला रुद्रप्रयाग ने हत्या की आशंका जताई है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed