तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर किया कटाक्ष – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर किया कटाक्ष

0

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन ने भाजपा सरकार पर करारा तंज कसा है। उन्होने एक  रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा, “अब, हमें प्रधानमंत्री को ’28 पैसा पीएम’ कहना चाहिए।”केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य द्वारा कर के रूप में भुगतान किए गए प्रत्येक रुपये के लिए उसने राज्य को केवल 28 पैसे का भुगतान किया, जबकि भाजपा शासित राज्यों को अधिक पैसा मिलता है।

उदयनिधि स्टालिन ने भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र के खिलाफ अपना हमला जारी रखा और दावा किया कि वह तमिलनाडु में बच्चों के भविष्य को नष्ट करने के लिए राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) लेकर आई है।

डीएमके नेता ने कहा कि धन के हस्तांतरण, विकासात्मक परियोजनाओं और राज्य में एनईईटी पर प्रतिबंध लगाने के मामले में तमिलनाडु के साथ केंद्र सरकार ने भेदभाव किया है। द्रमुक मंत्री ने प्रधानमंत्री पर यह भी आरोप लगाया कि जब चुनाव नजदीक थे तभी उन्होंने तमिलनाडु का दौरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed