उत्तराखंड

टिहरी लोकसभा कार्यालय में लाभार्थी सम्पर्क अभियान की कार्यशाला की गई आयोजित

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा प्रभारी विनय रोहिला, शैलेन्द्र बिष्ट, पूर्व विधायक राजकुमार पुरोला ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया

आज दिनांक 15 फरवरी 2024 को भारतीय जनता पार्टी महानगर टिहरी लोकसभा कार्यालय में टिहरी लोकसभा की लाभार्थी सम्पर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की गई।

कार्यशाला में लाभार्थी संम्पर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला जी नें सभी अतिथियों का स्वागत अभिन्दन करते हुये लोकसभा के लाभार्थी सम्पर्क अभियान के सभी कार्यकर्ताओें को बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों से जितनी भी योजनाओं से देश के अन्तिम व्यक्ति तक लाभान्वित किया है इस कार्यशाला के माध्यम से प्रदेश के सभी लाभार्थीयों को हम सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनसे सम्पर्क एवं संवाद स्थापित करना है ताकि आने वाले समय में यह सभी लाभार्थी विश्व के सबसे बडे लोकतंत्र में अपनी भूमिका देकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मत देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुनः तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने का मौका देंगे साथ ही गैरोला जी नें यह भी बताया की हम सभी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है कि हम सभी लाभार्थीयों को समन्वय के माध्यम से मत में परिवर्तित कर पायें। इस कार्यशाला के बाद हम सभी को मण्डलों में भी कार्यशाला करनी है और मण्डलोें में कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर लाभार्थीयों तक भेजना है।

मुख्य वक्ता के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम जी नें सभी कार्यकर्ताओं को देवतुल्य बताते हुये अभिनन्दन किया और कहा की आज देश अमृत काल के लिये अग्रसर है और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के आवहन पर देश को 2047 तक विकसित भारत के रूप में निर्माण करना है आज जहां चुनाव का बिगल बज चुका है इसके साथ ही हम लोग किस निति के साथ चुनाव जितायेंगे इसके लिये हमे तैयार रहना है। कांग्रेस की सरकार नेें 60 वर्षों तक शासन किया लेकिन गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी हटी नहीं परन्तु मोदी जी केे नेतृत्व में देश की गरीबी पर कार्य किया जा रहा है और कई योजनाओं से देश के लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है। हमारे सामने चुनौती थी 18 हजार गांव में जब बिजली नहीं थी घरों मे नल नहीं थे मोदी जी के नेतृत्व में आज उन 18 हजार गांव में रोशनी एवं जल दिया जा रहा है हमारी सरकार नें घरों में शौचालय देने का काम किया है हमनें 25 करोड लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लानें का काम बडी मजबूती से किया है। यह मानव की प्रवृति है कि वह सबकुछ भूल जाता है हम सब लोगों को इस अभियान के माध्यम से सभी लाभार्थियों को अवगत कराना है कि जितनी भी योजनायें आप को दी गई है वह नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में है हम सभी लाभार्थियों को मोदी जी के पक्ष में मत में परिवर्तित करना है हम मोदी जी का संदेश देने का वाहक बनेगेें ।हमारी मेहनत देश के निर्माण में काम आये इसके लिये हमें निरंतर कार्य करना हैं जहां एक ओर मोदी जी नें देश को सुरक्षा देने का काम किया है वहीं पिछली सरकार में देश में आंतकी माहौल उत्पन करते रहते थे लेकिन मोदी जी नें देश के प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा देकर उसको सुरक्षित किया है।

इस कार्यक्रम में महामंत्री संगठन अजेय कुमार जी सभी अतिथि एवं कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा की केन्द्र की ओर से संगठन में कई अभियान चल रहे हैं जिसके माध्यम से हम सब कार्यकर्ताओं को समाज में रहने वाले प्रत्येेक व्यक्ति प्रत्येक वर्ग में जाकर चर्चा समन्वय स्थापित करना है इस कार्यशाला का मुख्य उदेश्य यही है कि हम कार्यकर्ताओं द्वारा योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में उनका हृदय परिवर्तन कर सकें। भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2014 के बाद नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार जनता के बीच में योजनाओं के माध्यम से इस देश को नई दिशा देने का काम कर रही है आज रोजगार की दृष्टि में लाखों युवाओं को रोजगार मिल रहा है देश की आज आर्थिक व्यवस्था सशक्त बन रही है जहां देश आज राम मय हो चुका है वहीं दूसरी ओर विदेश में भी मोदी जी के नेतृत्व में सनातन धर्म की लहर के साथ राम मंदिर का निर्माण हो चुका है हम सभी कार्यकर्ताओं को मोदी जी के नमो ऐप को सभी को डाउनलोड कराकर मोदी जी के नेतृत्व में ब्राॅड एंबेसडर बनकर मोदी जी का सहयोगी बनाना है देश एवं प्रदेश के विकास में हम सभी कार्यकर्ताओं की क्या भूमिका हो इसके लिये हमें अन्तिम निरंतर कार्यकर संगठन को मजबूती देते हुये आगे बढ़ाना है।
टिहरी लोकसभा लाभार्थी सम्पर्क अभियान के संयोजक राजकुमार विधायक नें सभी अतिथियों का इस कार्यशाला में स्वागत अभिनन्दन किया।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा प्रभारी विनय रोहिला, शैलेन्द्र बिष्ट, पूर्व विधायक राजकुमार पुरोला ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।
कार्यक्रम का समापन टिहरी लोकसभा की सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह, आये हुये सभी लाभार्थी संम्पर्क अभियान के कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनन्दन करते हुये कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का विस्तार पूर्वक जन-जन तक पहुचानें की नैतिक जिम्मेदारी आप सभी की बनती है।

कार्यशाला में विनोद उनियाल रमेश चौहान महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल टिहरी अध्यक्ष राजेश नौटियाल उत्तरकाशी अध्यक्ष सत्येंद्र राणा मीता सिंह संचालन रतन सिंह चौहान एवं सभी लोकसभा के जिला संयोजक सहसंयोजक मंडल अध्यक्ष मंडल के संयोजक सहसंयोजक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button