टिहरी क्षेत्र में पिछले 10 सालों में कोई नया विकास नहीं हुआ, जिससे क्षेत्र के लोगों ने परिवर्तन का मन बनाया है : जोत सिंह गुनसोला – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

टिहरी क्षेत्र में पिछले 10 सालों में कोई नया विकास नहीं हुआ, जिससे क्षेत्र के लोगों ने परिवर्तन का मन बनाया है : जोत सिंह गुनसोला

0

मंगलवार को कांग्रेस भवन में नामांकन रैली से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कहा चूनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्र की जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। जब कार्यकर्ता और जनता एक हो जाए तो टिहरी से राज परिवार का तिलिस्म टूटना स्वाभाविक है। टिहरी क्षेत्र में पिछले 10 सालों में कोई नया विकास नहीं हुआ, जिससे क्षेत्र के लोगों ने परिवर्तन का मन बनाया है।

कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने कहा, भाजपा के शासन में प्रदेश और देश में जिस तरह के हालत हैं। उसका जवाब लोग चुनाव में देंगे। महंगाई से हर वर्ग के लोग त्रस्त हैं। बेरोजगार नौजवान रोजगार के लिए सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। अंकिता हत्याकांड में परिजनों को न्याय नहीं मिल रहा है। भ्रष्टाचार चरम पर है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा, टिहरी क्षेत्र से पार्टी हाईकमान ने मजबूत प्रत्याशी को उतारा है। पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी की जीत के लिए काम करना है। इस मौके पर पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, नवप्रभात, विधायक विक्रम सिंह नेगी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed