ज्वैलर्स के घर डकैती :जानलेवा हमले में दंपती घायल, पत्नी की हालत गंभीर!!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

ज्वैलर्स के घर डकैती :जानलेवा हमले में दंपती घायल, पत्नी की हालत गंभीर!!!

0

उत्तराखंड में रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बदमाशों ने ज्वैलर्स के घर डकैती डालकर लाखों के जेवर और नकदी लूट ली। बदमाशों से भिड़ने का प्रयास कर रहे ज्वैलर्स और उनकी पत्नी को लोहे की रॉड से हमलाकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। जानलेवा हमले में घायल दंपती को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश बाइक से भागते हुए नजर आए। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के साथ ही बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।  मूल रूप से गांव कटघरा शंकर, जिला मऊ (यूपी) निवासी कैलाश वर्मा वर्तमान में आनंद विहार कॉलोनी, फुलसुंगा में रहते हैं और लालकुआं स्थित सेंचुरी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका पुत्र राहुल वर्मा घर के नीचे ज्वैलर्स की दुकान चलाता है। बृहस्पतिवार शाम कैलाश अपने मूल गांव जाने के लिए बरेली गए थे। इधर, राहुल भी दुकान के लिए जेवर लेने मेरठ गए थे।

बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे राहुल घर लौटे तो मेरठ से लाए जेवरों को डाइनिंग टेबल पर रख दिया। उस दौरान घर में राहुल की पत्नी अंकिता और एक वर्षीय बेटी धृति थी। सभी लोग भोजन करके पहली मंजिल स्थित कमरे में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे कमरे के भीतर कुछ बदमाश पहुंचे और उन्होंने राहुल पर रॉड से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसी बीच अंकिता की नींद खुली तो बदमाशों ने उन्हें भी रॉड मारकर लहूलुहान कर दिया। घायलावस्था में दंपती बदमाशों से भिड़ने की कोशिश करने लगे तो बदमाश उन्हें धक्का मारकर भाग गए। राहुल गंभीर हालत में पत्नी को लेकर कार से किच्छा रोड पर स्थित निजी अस्पताल में पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों का इलाज शुरू किया। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़, सीओ ऑपरेशन अनुषा बडोला व ट्रांजिट कैंप थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि वहां पर चार बदमाश पहुंचे थे जबकि परिजनों ने बदमाशों की संख्या छह बताई है। डकैती की सूचना पर बरेली से वापस घर पहुंचे कैलाश ने बताया कि बदमाश 10 हजार रुपये की नकदी और डाइनिंग टेबल पर रखे सोने-चांदी के जेवर लूटकर ले गए हैं। कैलाश के बगल वाले घर का निर्माण कॉम्पलेक्स के रूप में हो रहा है। इस वजह से कॉम्पलेक्स की सीढ़ियां बाहर की ओर से खुली हैं और कोई भी आसानी से कॉम्पलेक्स की छत पर पहुंच सकता है। बृहस्पतिवार रात को बदमाश कॉम्पलेक्स की छत पर पहुंचकर कैलाश के घर की छत पर पहुंचे थे। कैलाश के घर की छत पर नीचे जाने के लिए बनी सीढ़ी के ऊपर फाइबर की चद्दर पड़ी है। बदमाशों ने फाइबर तोड़ी और वह कूदकर सीधे घर के अंदर दाखिल हो गए। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश राहुल की हत्या के इरादे से वहां लूट करने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed