जमीन के विवाद में प्रधान और ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

जमीन के विवाद में प्रधान और ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

0

3 जुलाई 2023 : अल्मोड़ा नगर से सटे ग्राम पंचायत बख में हुए जमीन के विवाद में प्रधान को जान से मारने की धमकी और ग्रामीणों के साथ अभद्रता करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सोमवार को भी ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। यहां काफी देर तक ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी को अड़े रहे।

बीते रविवार को ग्राम पंचायत बख में ग्रामीणों और विशेष समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। ग्राम प्रधान बख देवेंद्र सिंह बिष्ट ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि रविवार दोपहर बाद ग्रामीण रमा देवी पत्नी ललित सिंह और पूरन सिंह पुत्र स्व. गंगा सिंह ने प्रधान को बताया कि एक वाहन में एक व्यक्ति कुछ महिलाओं के साथ गांव आया है। उसमें एक व्यक्ति सैफ अंसारी निवासी अल्मोड़ा ने रमा देवी और पूरन सिंह से अभद्रता की। सूचना मिलते ही प्रधान मौके पर पहुंचे। आरोप है यहां आरोपी सैफ अपनी खरीदी हुई भूमि के पड़ोस में रहने वाले रमा और पूरन को धमका रहा था। आरोप है कि प्रधान के बीच-बचाव करने पर सैफ अंसारी उनसे भी भिड़ गया। प्रधान से भी अभ्रदता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 में मुकदमा दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी सैफ को गिरफ्तार कर लिया। उसका वाहन भी सीज कर दिया है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed