गाड़ी में ब्रेक फैल होने से हुआ सड़क हादसा, दो की हुई मौत अन्य घायल – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

गाड़ी में ब्रेक फैल होने से हुआ सड़क हादसा, दो की हुई मौत अन्य घायल

0

शिखर फॉल के पास सोमवार को एक जीप के गहरी खाई में गिरने से  इसमें सवार एक युवक और युवती की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। चीख-पुकार सुन लोगों ने देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई।हादसा सुबह हुआ जब पांचों लोग शिखर फॉल घूमने के बाद घर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा प्रतिवादन बल की टीम मौके पर पहुंची तथा बचाव अभियान चलाया। हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। तीन अन्य को घायल अवस्था में खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा हे।

पूछताछ में घायलों ने पुलिस को बताया कि वे लोग शिखर फॉल घूमने के बाद वापस जा रहे थे और तभी अचानक उनकी जीप के ब्रेक फेल हो गए और वह अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। मृतकों की पहचान देहरादून के पॉश तेग बहादुर रोड के रहने वाले आयुष शर्मा (30) तथा देहरादून के कौलागढ़ रोड की रहने वाली अवनी कुकरेती (29) के रूप में हुई है। शर्मा मर्चेंट नेवी में कार्यरत था जबकि अवनी मसूरी रोड पर कैफे चलाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed