गणेश जोशी ने नारियल तोड़कर तथा रिवन काटकर किया फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ के प्रीमियर शो का उद्घाटन – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

गणेश जोशी ने नारियल तोड़कर तथा रिवन काटकर किया फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ के प्रीमियर शो का उद्घाटन

0

देहरादून | सुप्रसिद्ध साहित्यकार डॉ.रमेश पोखरियाल’ निशंक’ जी के उपन्यास पर बनी गढ़वाली फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ आज पहला शो हाउसफुल रहा। उत्तराखंड सरकार के मंत्री श्री गणेश जोशी ने नारियल तोड़कर तथा रिवन काटकर फिल्म फिल्म के प्रीमियर शो का उद्घाटन किया।


सिल्वर सिटी मॉल में आज बहुप्रतीक्षित फिल्म यु कनू रिश्ता रिलीज हुई। फिल्म का शो दोपहर 1:45 पर प्रारंभ होना था किंतु 1बजे तक फिल्म के सभी टिकट बिक चुकी थी, लिहाजा दर्शक टिकट खिड़कियों पर भटकते और गुहार करते नजर आए।
मंत्री श्री गणेश जोशी जी ने कहा की फिल्में हमारी सभ्यता और संस्कृति को संरक्षित करती है।डॉक्टर निशंक के उपन्यास पर बनी यह फिल्म भी हमारे उत्तराखंड की सांस्कृतिक, सांस्कृतिक धरोहर और रीति रिवाज से पूरे भारत को परिचित कराएगी।
इससे पहले मंत्री श्री जोशी ने फिल्म के सभी कलाकारों से परिचय प्राप्त किया। तत्पश्चात रिबन काटकर और नारियल तोड़कर फिल्म का प्रीमियर शो का उद्घाटन किया।


फिल्म देख कर बाहर आए दर्शकों ने फिल्म की कहानी संवाद और फिल्मांकन के साथ ही सभी कलाकारों के अभिनय को बहुत बेहतर बताया।
फिल्म के लेखक डॉ. निशंक आज दिल्ली में एक आवश्यक बैठक होने के कारण प्रीमियर शो में नहीं आ पाए। वही कल सिनेमा हॉल में अपनी कहानी को पर्दे पर देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed