कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो युवतियों की हुई दर्दनाक मौत, कई घायल – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो युवतियों की हुई दर्दनाक मौत, कई घायल

0

एचसीएल कंपनी के कर्मचारियों के वाहन का ब्रेक फेल होने से दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 पर्यटक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत 21 लोगों का एक दल शनिवार को नैनीताल घूमने आया था। दल में कंपनी के 14 युवक और सात युवतियां शामिल थीं। रविवार को नैनीताल से लौटते समय शाम करीब साढ़े पांच बजे उनका टेंपो ट्रैवलर वाहन कालाढूंगी से करीब छह किमी पहले प्रिया बैंड के पास अनियंत्रित होकर पलटकर खाई की ओर पलट गया। गनीमत रही कि वाहन डिवाइडर से टकराकर रुक गया, जिस कारण वाहन गहरी खाई में गिरने से बच गया। हादसे में जया शाक्य (23) पुत्री ओमकार, निवासी खावा ढूमरी, इटावा (यूपी) और सयोनी दुबे (28) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसे में जया का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे में शिखा, आर्यन, छवि, प्राची, मुस्कान, सागर, प्रियांशु, गणेश, विशाल, बॉबी, दीपक, विष्णु, पारस, पवन, सुमित, मुकेश, आदर्श और अभिनव घायल हो गए, जिन्हें एसटीएच हल्द्वानी रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची कालाढूंगी थाना पुलिस ने वाहन को काटकर किसी तरह दोनों शवों को बाहर निकाला। वाहन में चालक समेत 22 लोग सवार थे। पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से कालाढूंगी सीएचसी भेजा, जहां से गंभीर मरीजों को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

प्राथमिक जांच में हादसे की वजह ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। चालक उमेश कुमार पुत्र सुरेश चंद्र, निवासी राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद ने बताया कि पहाड़ से मैदान में उतरते वक्त ब्रेक फेल होने से वाहन पलट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed