राजनीती

कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन में सुधार ः नाना पटोले

नगर पंचायत और जिला परिषद के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि नगर पंचायत चुनाव के नतीजों से राज्य की जनता ने महाविकास अघाड़ी को वोट दिया और भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया

राज्य में नगर पंचायत के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। विदर्भ में कांग्रेस पार्टी आगे चल रही है, जबकि कोंकण में पार्टी ने खाता खोला है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि आज के परिणाम को देखते हुए हमें संतोषजनक सीटें मिली हैं।

नगर पंचायत और जिला परिषद के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि नगर पंचायत चुनाव के नतीजों से राज्य की जनता ने महाविकास अघाड़ी को वोट दिया और भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया. पहले 600 से ज्यादा सीटें जीतने वाली बीजेपी अब 300 पर सिमट गई

हम 17 नगर पंचायतों से 22 पर गए हैं। कांग्रेस पार्टी ने 300 से अधिक सीटें जीती हैं और स्थानीय कांग्रेस वैचारिक मोर्चे ने यह बड़ी सफलता हासिल की है। बीजेपी के पास 105 विधायक हैं और हमारे पास 44 विधायक हैं लेकिन कांग्रेस को अच्छी सफलता मिली है. लोगों ने हम पर भरोसा किया है क्योंकि हम एक ऐसी पार्टी हैं जो देश और राज्य का विकास करके सभी को साथ लेकर चलती है और हम उनके भरोसे को पूरा करेंगे।

उन्हें उम्मीद थी कि कांग्रेस देश की नंबर एक पार्टी बनी रहेगी और सत्ता में आएगी। आज के नतीजों से पता चला है कि कांग्रेस पार्टी का अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला सही था. कांग्रेस संगठन अब वहां भी आगे बढ़ेगा जहां हम पहले आत्मनिर्णय के कारण चुनाव नहीं लड़ रहे थे। इस चुनाव में कांग्रेस का चुनाव चिन्ह फिर से गांवों में पहुंच गया है और इससे आने वाले चुनाव में पार्टी को काफी फायदा होगा. नगर पंचायत और जिला परिषद की जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और निष्ठा का परिणाम है।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़े होने के लिए भी मतदाताओं का धन्यवाद किया।भारतीय जनता पार्टी और चंद्रकांत पाटिल से खबर लेते हुए नाना पटोले ने कहा कि उनका यह दावा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, हास्यास्पद है। बीजेपी दुनिया की पहली पार्टी है जिसने झूठे कॉल करके नंबर एक पार्टी होने का दावा किया है। नगर पंचायत के नतीजे बताते हैं कि लोग अपनी भ्रांतियों के शिकार नहीं होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button