एक सडक हादसे में चार महिलाओं समेत 14 लोगों की मौत हो गई। – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

एक सडक हादसे में चार महिलाओं समेत 14 लोगों की मौत हो गई।

0

उत्तराखंड में चंपावत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चार महिलाओं समेत 14 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल वाहन चालक व एक अन्य यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, चम्पावत जिले में बारातियों से भरी एक बोलेरो शादी के बाद गांव वापस जा रही थी, तभी रीठा-सूखिढांग सड़क पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूखीढांग के ककनई गांव निवासी मनोज सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह की बारात सोमवार को टनकपुर गई थी। बताया कि वापसी के दौरान रात करीब दस बजे वाहन ढेक ढुंगा नामक स्थान पर गहरी खाई में समा गया। हादसे में सात पुरुष और चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

मंगलवार सुबह ग्रामीणों को सड़क हादसे का पता चलते ही पुलिस-प्रशासन को सूचना दी गई। आपदा न्यूनीकरण की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य में जुट गया है। टीम लोगों के शव निकालने में जुटी हुई है। गंभीर रूप से घायल वाहन चालक प्रकाश राम व एक अन्य यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मंगलवार सुबह मिली। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देवेंद्र पींचा समेत तमाम पुलिस अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। राहत व बचाव का कार्य जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed