उत्तराखंड के युवाओं को रोडवेज की बसों के किराये में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी !!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

उत्तराखंड के युवाओं को रोडवेज की बसों के किराये में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी !!!

0

25 अगस्त 2023 उत्तराखंड  : मुख्यमंत्री श्री धामी ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे उत्तराखंड के मेहनती युवाओं के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करी है। प्रतियोगी परीक्षाओं को देने वाले अब उत्तराखंड राज्य के भीतर रोडवेज बस किराए पर 50 प्रतिशत की छूट के पात्र होंगे। सरकार ने प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने वाले उत्तराखंड के युवाओं को रोडवेज बस किराए में 50 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया है।यह छूट उत्तराखंड रोडवेज की बसों में राज्य के भीतर यात्रा करने वाले छात्रों पर लागू होगी। यह फैसला गुरुवार को कैबिनेट बैठक के दौरान लिया गया. साथ ही कैबिनेट ने खेल विभाग में शीघ्र नियुक्तियों के प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी है. इसके अलावा, गृह, वन, परिवहन, युवा कल्याण, माध्यमिक शिक्षा और खेल सहित विभिन्न विभागों में 2000 से 5400 रुपये तक के ग्रेड वेतन वाले कुल 150 पद आरक्षित किए गए हैं।

गुरुवार को सचिवालय में आयोजित कैबिनेट बैठक के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सत्र की अध्यक्षता की और कुल 30 प्रस्तावों पर निर्णय लिए. सार्थक चर्चा के बाद मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू ने उपस्थित लोगों को बताया कि सभी महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed