ईडी की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, वन विभाग अधिकारी के घर में मिला करोड़ों का कैश !!! – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

ईडी की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, वन विभाग अधिकारी के घर में मिला करोड़ों का कैश !!!

0

ईडी की टीम ने कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत समेत अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.इस दौरान देहरादून स्थित वन विभाग में कार्यरत अधिकारी सुशांत पटनायक के घर से करोड़ों रुपए की नगदी बरामद हुई है. इतनी अधिक मात्रा में नगदी मिलने की वजह से ईडी की टीम को नोट गिनने के लिए मशीन बुलवानी पड़ी है.

उत्तराखंड में ईडी का एक्शन जारी है. यहां केंद्रीय जांच एजेंसी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने मंत्री रहे हरक सिंह रावत के ठिकानों पर छापेमारी की थी, इस दौरान अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. यह कार्रवाई वन विभाग से जुड़े एक घोटाले के मामले में का जा रही है. इस दौरान ईडी की टीम ने वन विभाग के अधिकारी सुशांत पटनायक के आवास पर भी छापामार कार्रवाई की है.ईडी की टीम ने जब यहां छानबीन की तो, अधिकारी सुशांत पटनायक के आवास से करोड़ों रुपए की नगदी मिली. देहरादून में किशनपुर स्थित आवास में अधिकारी के मकान में ईडी की टीम को करोड़ों का कैश मिला. इतनी बड़ी रकम को गिनने के लिए ईडी को नोट गिनने वाली मशीन मंगानी पड़ गई है. अब अधिकारी के बंगले से मिले रुपयों की गिनती की जाएगी. इस कार्रवाई के दौरान ईडी की टीम ने काशीपुर और श्यामपुर में भी छापेमार कार्रवाई की है. बीजेपी नेता अमित सिंह के घर पर भी छापामारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed